शादी के शॉपिंग करने के लिए निक के साथ जोधपुर पहुंची प्रियंका चौपड़ा

Bollywood actress Priyanka Chopra and her fiancee Nick Jonas comes out from Jodhpur airport on their arrival in Jodhpur, Rajasthan on 02 October 2018, Tuesday.

जोधपुर: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक बार फिर अपने मंगेतर निक जोनस के साथ समय बिता रहीं हैं.इस बीच मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन मंगेतर सिंगर निक के साथ आज जोधपुर पहुंची. बताया जा रहा है कि अपनी शादी की तैयारियों में जुटी प्रियंका ज्वेलरी खरीदने के लिए जोधपुर आई है. जोधपुर की एंटीक ज्वैलरी पूरी दुनिया में मशहूर है. इससे पहले ब्रिटिश सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल ने अपने बॉयफ्रेंड ब्लादीमिर का जन्मदिन जोधपुर में मनाया था. उस मौके पर नवमी में जोधपुर के शोरूम से ज्वेलरी भी खरीदी थी. जोधपुर की कारीगीरी विदेशी सैलानियों के साथ साथ देश की प्रमुख हस्तियों की पसंद रही है. चाहे वह यहां का हैंडीक्राफ्ट हो, लहरिया या फिर अन्य आभूषण हो. यहां की कारीगरी लोगों को खूब पसंद आती है.

गौरतलब है कि पिछले सालों में जोधपुर सेलिब्रेशन के लिए हॉट डेस्टिनेशन बना हुआ है. अरबपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी का जन्मदिन भी जोधपुर में मनाया गया था और इससे पहले हॉलीवुड अभिनेत्री लिज हर्ले ने भारतीय उद्यमी अरुण नायर के साथ शादी के लिए जोधपुर को ही चुना था. वहीं सूत्रों की माने तो प्रियंका की शादी जोधपुर में हो सकती है, पहले भी कई फ़िल्म हस्तियों की शादी जोधपुर में हुई है. हाल ही में अपनी सगाई से चर्चा में आई देसी गर्ल ने अपनी सगाई के दौरान कई सामान बनवाने का आर्डर दिया था. उन्होंने यहां से अपने और निक के एंगेजमेंट के लिए ब्रेसलेट, नेकलेस बनवाया. साथ ही निक के घर वालों के लिए ज्वैलरी और एंगेजमेंट पर पूजा के लिए मूर्तियां जोधपुर के एक ज्वैलरी हाउस से तैयार करवाकर मंगवाई थीं. जोधपुर सर्किट हाउस रोड स्थित जेम्स एंड आर्ट प्लाजा के मालिक मनीष सिंघवी के परिवार से प्रियंका का पुराना नाता रहा है.क्या... डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए निक के साथ जोधपुर पहुंची प्रियंकाबता दे कि प्रियंका और निक ने अगस्त में ही अपने परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई करके अपने रिश्ते की ऑफिशियल घोषणा की थी. इसके बाद दोनों मेक्सिको चले गए थे जहां इस कपल ने खूब एन्जॉय किया. प्रियंका और निक ने यूएस में जंगल की भी सैर की थी. फिर प्रियंका और निक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई के लिए गए थे.

Web Title : Priyanka llegó a Jodhpur con Nick para comprar matrimonio