Raazi Box Office Collection Day 3: आलिया भट्ट की ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया बड़ा धमाका, जानें 3 दिनों की ताबड़तोड़ कलेक्शन

इन दिनों हर जगह आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग और फिल्म ‘राजी’ की कहानी को लेकर बातें हो रही हैं। आलिया भट्ट की दमदार एक्टिंग और फिल्म की स्टोरी की वजह से फिल्म ‘राजी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट पूरा कर लिया है और नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रही है। 
फिल्म ने पहले ही वीकेंड पर 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो कि शानदार बताया जा रहा है। फिल्म ‘राजी’ ने तीन दिनों में ही अपना बजट पार कर लिया है और अब फिल्म जो भी कमाएगी वह प्रॉफिट का हिस्सा होगा। इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। वहीं दर्शकों की तरफ से भी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही हैं। 2 घंटे 20 मिनट की इस फिल्म को तरण आदर्श ने अपने रिव्यू में 4 स्टार दिए थे।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े पर ट्वीट किया। तरण ने लिखा है कि ‘राजी’ का शानदार प्रदर्शन जारी है। शनिवार को 50.07 प्रतिशत तक का इजाफा देखने को मिला। सुपर स्ट्रॉन्ग माउथ पब्लिसिटी सुपर स्ट्रॉन्ग बिजनेस में बदल रही है। फिल्म के ओपनिंग वीकेंड में ही 31 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लेने की उम्मीद है।
इस फिल्म में आलिया भट्ट ने अपने किरदार जहमत को इस तरह से निभाया है कि लोग दिल से उनके कैरेक्टर के साथ जुड़ गएं हैं। फिल्म में दो देशों के बीच युद्ध की वजह से कितना कुछ खोना पड़ता है। यह बहुत अच्छे से दिखाया गया है। 
 
बता दें कि फिल्म 11 मई को सोलो रिलीज हुई है। जबकि अगले शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने का काफी समय है। फिल्म लगभग 25 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। इसीलिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 50 करोड़ की कमाई करनी होगी। फिल्म के क्रेज को देखते हुए फिलहाल यह मुश्किल नहीं लगता है।

Web Title : Raazi Box Office Collection Day 3