राफेल पर नए खुलासे के बाद राहुल का तीखा हमला, कहा- ‘देश के PM भ्रष्ट हैं’ और अनिल अंबानी के चौकीदार हैं

नई दिल्ली/जयपुर। राफेल को लेकर विवाद थमता नहीं दिखाई दे रहा है. जहां फ्रांस की खोजी खबरों की वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ के नये खुलासे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Rafale Deal) ने एक बार फिर से राफेल मामले पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की है. गुरुवार को भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल के मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और पीएम मोदी पर हमला बोला.rahul gandhi, rafale deal, narendra modi, congress, राफेल, राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी, कांग्रेस, bjp, बीजेपी, rahul gandhi press conference

उन्होंने राफेल पर फ्रांस की मीडिया में चल रही खबरों को लेकर पीएम मोदी और अनिल अंबानी को घेरा। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रु का लाभ पहुंचाया। राहुल ने कहा कि सीधे नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी की जेब में 30 हजार करोड़ रु डाले। उन्होंने रक्षामंत्री के फ्रांस के दौरे को लेकर भी सवाल उठाया। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी अनिल अंबानी की चौकीदारी कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी 45 हजार करोड़ के कर्ज में है। इसलिए उनको पीएम मोदी ने लाभ पहुंचाया। उन्होंने कहा फ्रांस के राष्ट्रपति ने कहा था कि कीमतों को लेकर कोई गोपनीयता नहीं है। पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि देश का प्रधानमंत्री भ्रष्ट है। राहुल ने कहा, ‘पहले फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा था कि भारत के प्रधानमंत्री ने कहा था कि अनिल अंबानी जी को राफेल का कांट्रैक्ट मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मैं देश के युवाओं से कहना चाहता हूं कि हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री भ्रष्ट हैं. युवा रोजगार खोज रहे हैं और प्रधानमंत्री जी अनिल अंबानी जी की चौकीदारी कर रहे हैं. राहुल गांधी ने आगे कहा कि देश में मुख्य मुद्दा भ्रष्टाचार का है और प्रधानमंत्री जी इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं. यह भारत के प्रधानमंत्री के खिलाफ भ्रष्टाचार का सीधा मामला है. दरअसल, राफेल सौदे को लेकर फ्रांस की खोजी खबरों की वेबसाइट ‘मीडियापार्ट’ ने नया खुलासा किया है. ‘मीडियापार्ट’ वेबसाइट ने अपने हाथ लगे दसॉल्ट के एक दस्तावेज के हवाले से दावा किया है कि राफेल सौदे के बदले दसॉल्ट को रिलायंस से डील करने को कहा गया.

Web Title : Rahul's tire attack after new revelations on Rafael