राजस्थान: चुनाव से पहले ATS की रेड, ट्रेन में बोरे में भरे 50 लाख कैश किया बरामद

जयपुर: विधानसभा चुनावों का समय जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है राजनीति और गुनाह भी उतनी ही तेजी से आगे बढ़ते जा रहे हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि विधानसभा चुनाव का समय आने पर लगातार चोरी,लूट,रेप और धोकाधड़ी जैसे मामले सामने आते रहते हैं. राजस्थान में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के दौरान हवाला कारोबार के खिलाफ जयपुर एटीएस ने बड़ी कार्रवाई की है. जयपुर जंक्शन पर दिल्ली से अहमदाबाद जाने वाली आश्रम एक्सप्रेस में एटीएस टीम ने दबिश देकर बोरों में पार्सल के रूप में पैक 50 लाख कैश बरामद किया है. सिर्फ इतना ही नहीं अजमेर और बेवार स्टेशन पर भी एटीएस की टीम ने कई लाख कैश और सोना-चांदी बरामद किया है.Image result for जयपुर: चुनाव के बीच ATS की रेड, ट्रेन से 50 लाख कैश बरामद

एटीएस से मिली जानकारी के अनुसार 2 क्विंटल चांदी और करीब 2 किलो सोना भी बरामद किया गया है. डीआआईजी प्रफ्फुल कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आश्रम एक्सप्रेस की लगेज बोगी की तलाशी ली गई जहां पर 6 बड़े-बड़े पैकेट बरामद हुए. डीआईजी के मुताबिक उन पैकेट्स को खोलकर देखा गया तो उन में भारी मात्रा में नकदी पैक थी. एटीएस की टीम ने नकदी, सोना और चांदी को जब्त कर लिया है.

डीआईजी ने बताया कि बरामद किया गया कैश अहमदाबाद पहुंचना था, ऐसे में एटीएस की टीम अहमदाबाद में भी दबिश दे सकती है. फिलहाल एटीएस की टीम अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि पार्सल के रूप में ये किसे सप्लाई होने जा रहे थे और कौन सा गिरोह इसके साथ शामिल है. आपको बता दें कि राजस्थान में चुनावी तैयारियों के बीच इस तरह की हरकत चल रही है. हर रोज किसी न किसी इलाके में धरपकड़ कर कैश बरामद किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

Web Title : Rajasthan: ATS Red before the election