राजस्थान: बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, पहले गोली फिर तलवार से काट दी गर्दन

नई दिल्ली। राजस्थान में भाजपा के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कार्यकर्ता समर्थ कुमावत की बाइक सवार कुछ अज्ञात लोगों ने बीते शनिवार को हत्या कर दी. घटना के समय समर्थ सड़क किनारे खड़े थे. तभी 3-4 लोग बाइक पर सवार होकर आए और उन पर गोली चला दी. सिर्फ इतना ही नहीं इसके बाद उन लोगों ने तलवार से समर्थ का गला काट दिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हत्या राजस्थान के प्रतापगढ़ से 4 किलोमीटर दूर एक गांव में हुई है. घटनास्थल पर ही समर्थ कुमावत की मौत हो गई. वहीं हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

समर्थ की हत्या के बाद स्थानीय लोग इस घटना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पर उतर आए हैं. लोगों ने मांग की है कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें कठोर सजा दी जाए. वहीं जिस तरह से चुनाव से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं उसकी वजह से पार्टी में काफी नाराजगी दिखाई दे रही है. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

समर्थ कुमावत बीजेपी के एक सक्रिय सदस्य थे
वहीं इस घटना पर समर्थ के परिवार का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उसकी हत्या से सभी लोग हैरान हैं. वह बीजेपी के एक सक्रिय सदस्य थे. स्थानीय बीजेपी नेता मंगू सिंह ने बताया कि समर्थ कुमावत गांव में बीजेपी का एक वरिष्ठ कार्यकर्ता था. वहीं बीजेपी नेता अशोक गहलोत ने इस हत्या की आलोचना की है. उन्होंने ट्वीट किया है- मैं भाजपा के समर्थ कुमावत की निर्मम हत्या का विरोध करता हूं. अपराधियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए. प्रदेश में कानून व्यवस्था की दयनीय स्थिति चिंता का विषय है.

Web Title : Rajasthan: BJP leader killed daybreak