राजस्थान में अब 17 दिन तक भाजपा विधायक रोज एक घंटा करेंगे सफाई

जयपुर। भाजपा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ ही पीएम मोदी के अभियान को भी आगे बढ़ाने के काम में तेजी लाने लगे हैं। सभी विधायक 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक श्स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत हर दिन एक घंटा सफाई करेंगे। 15 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी सुबह साढ़े 9 बजे स्वच्छता ही सेवा विषय पर दूरदर्शन के जरिए राष्ट्र को संबोधित भी करेंगे।

इस संबोधन का प्रसारण प्रधानमंत्री के नाम से बने नमो ऐप पर भी प्रदेश की सभी ग्राम पंचायत स्तर पर किया जाएगा। इसके लिए पार्टी की तरफ से प्रदेश के सभी भाजपा विधायकों को निर्देशित किया गया है। एक दिन पहले हुई बैठक में भाजपा विधायक दल में शामिल सदस्यों से अपील की गई है कि वे प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता आंदोलन को जन.जन तक पहुंचाने और इस आंदोलन से खुद अपने क्षेत्र के ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ें।

विधायकों को यह भी कहा गया है कि अपने विधानभा क्षेत्र में पंचायत और ग्राम पंचायत स्तर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के प्रसारण ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के लिए सभी विधायकों और कार्यकर्ताओ को 15 सितंबर से 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती तक हर रोज एक घंटा अपने क्षेत्र के लोगों के साथ स्वच्छता के लिण् श्रमदान करने के निर्देश दिया गया है।

Web Title : Rajasthan legislator will clean up one hour every day for 17 days in Rajasthan