राजस्थान: राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, भारत माता के बजाए अंबानी-चोकसी की बोलें जय

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनीतिक खेमों की ओर से लगातार वार हो रहे हैं। कोई गोत्र पूछ रहा है तो कोई चोर कह रहा है। हिंदू और हिंदुत्व पर नसीहतें दी जा रही हैं, वादों का पिटारा खोला जा रहा है लेकिन जनता है कि परखने में जुटी है। राजस्थान के अलवर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा की। वहीं राजस्थान भाजपा ने राहुल गांधी को लेकर एक वीडियो जारी किया है।

भाजपा राजस्थान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आरोप लगाया है कि वो किसानों के कितना झूठ बोलते हैं। इतना ही नहीं पार्टी ने अपने ट्वीट पर लिखा है कि किसान कर्ज माफी के नाम पर राहुल गांधी ने पहले पंजाब और फिर कर्नाटक के किसानों से झूठ बोला।

राजस्थान के अलवर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनावी जनसभा की। बीजेपी पर हमला लाजमी था लेकिन यहां उन्होंने पीएम मोदी पर हमले के लिए नया तरीका इस्तेमाल किया। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी हर भाषण के पहले भारत माता की जय कहते हैं लेकिन उन्हें अंबानी, चोकसी और ललित मोदी, नीरव मोदी की जय कहनी चाहिए।

कांग्रेस प्रेजिडेंट राहुल गांधी ने राफेल डील को रैली में फिर उछाला। कहा मोदी अपने भाषणों में इसलिए जवाब नहीं देते क्योंकि उन्हें डर लगता है कि कहीं बोलने पर लोग चिल्लाने न लगें कि चौकीदार चोर है।

इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि अब राजस्थान में भ्रम फैलाकर सत्ता में आने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं लेकिन यहां की जनता आपके छलावे में अब नहीं आएगी। इसके अलावा उन्होंने हैशटेक कर भाजपा फिर से के पेज को टैग किया है। बता दें कि राजस्थान में 7 दिसंबर को 200 सीटों पर होगा।

Web Title : Rajasthan: Rahul Gandhi's PM Narendra Modi