राजस्थान में इस बार नए सिरे से होगी मदिरा लाइसेंस की लॉटरी..!

प्रदेश में देशी मदिरा के 6600 समूह,अंग्रेजी की 1 हजार दुकान, वित्त विभाग के स्तर पर लॉटरी को सैद्धांतिक मंजूरी, अब सीएम से ली जाएगी फाइनल अप्रूवल, अप्रूवल मिलते ही शुरू हो जाएगी बंदोबस्त की प्रक्रिया, आबकारी आयुक्त सोमनाथ मिश्रा कर रहे तैयारी, नई आबकारी नीति बनाने की कर रहे तैयारी

जयपुर। आबकारी विभाग की ओर से मदिरा लाइसेंस के लिए लॉटरी नए सिरे से निकाली जा सकती है। इसके लिए विभाग की ओर से वित्त विभाग के स्तर पर सैद्धांतिक मंजूरी ले ली है और अब  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से फाइनल अप्रूवल ली जाएगी।

मुख्यमंत्री से अप्रूवल मिलते ही बंदोबस्त की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, जिसके लिए नई आबकारी नीति बनाने की तैयारी विभाग द्वारा की जा रही है। गौरतलब है कि प्रदेश में देशी मदिरा के 6600 समूह और अंग्रेजी की 1 हजार दुकानों के लिए वित्त विभाग के स्तर पर लॉटरी को सैद्धांतिक मंजूरी मिल गई है।

इसके बाद अब लॉटरी के लिए मुख्यमंत्री से फाइनल अप्रूवल ली जाएगी, जहां से अप्रूवल मिलने के बाद लॉटरी के लिए बंदोबस्त की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। इसके लिए आबकारी आयुक्त सोमनाथ मिश्रा द्वारा नई आबकारी नीति बनाने की तैयारी भी की जा रही है।

Web Title : Rajasthan will be renewed this lottery lottery lottery .