36 बरस के हुए धोनी, पढ़ें किसने सबसे अलग अंदाज़ में माही को किया बर्थडे Wish

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान रहे, सात नंबर की जर्सी, कैप्टन कूल, जैसे कई नामों से मशहूर एम एस धोनी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. पूरी दुनिया में उनके फैंस अपने अपने तरीके से उन्हें बधाई दे रहे हैं. साथ ही उनके साथ खेलने वाले सभी क्रिकेटर्स भी सोशल मीडिया के जरिए अपने-अपने अंदाज में माही को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी ने एमएस धोनी के जन्मदिन पर ट्वीट करके उन्हें बधाई दी.

युवराज ने लिखा कि, “ जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई हो मिस्टर हेलिकॉप्टर, अच्छा दिन गुजारना मेरे दोस्त. केक तुम्हारा इंतजार कर रहा है”. कैफ कहते हैं कि , “ महान खिलाड़ी एम एस धोनी को जन्मदिन मुबारक. आपने जो भी किया है उसके लिए धन्यवाद और शुभकामनाएं”. वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि, “ जिस व्यक्ति ने भारतीय फैंस को खुश होने के कई मौके दिए, हैप्पी बर्थडे महेंद्र सिंह धोनी. भगवान करे कि हेलिकॉप्टर उड़ता रहे और हमारे दिलों पर लैंड करे”. आकाश चोपड़ा ने भी धोनी को वीडियो के जरिए माही को बधाई दी और धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया. धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म M.S. Dhoni: The Untold Story में धोनी का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ट्वीट कर कहा ‘हैप्पी बर्थडे कैप्टन, एक निस्वार्थ क्रिकेटर और शानदार व्यक्ति’

हालांकि वे इस समय टीम इंडिया के साथ वेस्टइंडीज में हैं. गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने तीन दिन पहले ही शादी की 7 वीं सालगिरह मनाई है. 4 जुलाई 2010 को धोनी और साक्षी का शादी हुई थी. इस मौके पर क्रिकेट और फिल्म जगत की तमाम हस्तियों ने धोनी को जन्मदिन की बधाइयां दी. अनुराग ठाकुर, अमिताभ बच्चन, बीसीसीआई, आईसीसी, सहित तमाम लोगों ने धोनी की लम्बी उम्र की दुआ की.

Web Title : Read, Who did Mahi in the most different premise Wish the Birthday Wish