रिलायंस जियो ने अपने कैशबैक ऑफर की वैलिडिटी बढ़ाई, 398 के रिचार्ज पर मिलेगा 700 रुपए तक का कैशबैक

Jio 398 cashback offer: JIO ने अपने यूजर्स के लिए एक और तोहफा दे दिया है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए कैशबैक ऑफर को आगे बढ़ा दिया है। रिलायंस जियो के कैशबैक ऑफर में 398 या इससे ज्यादा के रिचार्ज पर 700 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है। यह ऑफर ऑनलाइन रिचार्ज पर दिया जा रहा है। मतलब अगर आप शॉप पर जाकर इस रिचार्ज को कराएंगे तो ऑफर नहीं मिलेगा। इस ऑफर को अब 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दिया गया है। यूजर अगर जियो ऐप से 398 या इससे ज्यादा का रिचार्ज करता है तो उसे 300 रुपए तो वॉलेट में आएंगे। इसके अलावा जियो ऐप में 50-50 रुपए के 8 वाउचर भी मिलेंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल आगे कभी 309 या इससे ज्यादा के रिचार्ज के लिए किया जा सकता है। एक रिचार्ज पर केवल एक ही वाउचर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा अमेजन पे, फोन पे, फ्रीचार्ज और पेटीएम जैसे दूसरे वॉलेट से भी रिचार्ज करने पर ऑफर मिल रहा है।

जानें कौन दे रहा कितना कैशबैक: रिलायंस जियो का रिचार्ज अमेजन पे से करने पर नए और पुराने यूजर्स को 50 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है। मोबिक्विक से जियो के नए और पुराने यूजर्स रिचार्ज करते वक्त JIOFULL कोड डालेंगे तो 300 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। पेटीएम से जियो का 398 रुपए या इससे ज्यादा का रिचार्ज करते वक्त नए यूजर NEWJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 80 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा पुराने यूजर्स PAYTMJIO कोड डालेंगे तो उन्हें 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

फ्रीचार्ज से रिचार्ज करते वक्त JIO75 कोड डालने पर जियो के नए यूजर्स को 75 रुपए का कैशबैक मिलेगा। वहीं पुराने यूजर्स रिचार्ज करते वक्त FCJIO कोड डालेंगे तो 30 रुपए का कैशबैक मिलेगा। फोनपे से रिचार्ज करने पर जियो के नए यूजर्स को 90 रुपए का कैशबैक मिलेगा और पुराने यूजर्स को 60 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

JIO 398 रिचार्ज: जियो के 398 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड डेटा दिया जा रहा है, लेकिन इसके लिए एक शर्त है कि यूजर को हाई स्पीड का रोजाना 2GB डेटा मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड 64kbps की रह जाएगी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिगं भी दी जा रही है, साथ में 100SMS भी रोजाना मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 70 दिन की है।

Web Title : Reliance Jio increased the validity of its cashback offer