सेवानिवृत वनकर्मी की दिनदहाड़े हत्या, जमीन विवाद को लेकर हमला होने की आशंका

जोधपुर। शहर के भीतरी क्षेत्र उम्मेद चौक चौक स्थित ब्राह्मणों की गली में रहने वाले वन विभाग के सेवानिवृत कर्मचारी की रविवार को दिनदहाड़े अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।

घायलावस्था में मिले इस सरकारी कर्मचारी को एक टैक्सी चालक महात्मा गांधी अस्पताल छोडक़र गया लेकिन कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। सबसे बड़ी बात है कि इस सेवानिवृत कर्मचारी के साथ किस स्थान पर मारपीट हुई उस स्थान को लेकर पुलिस पशोपेश में है। फिलहाल शव एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया है। भीतरी शहर की पुलिस इस बारे में तफ्तीश कर रही है।

सदर कोतवाली पुलिस ने बताया कि भीतरी क्षेत्र उम्मेद चौक स्थित ब्राह्मणों की गली में रहने वाला पूर्णसिंह सरकारी सेवानिवृत था। रविवार को दोपहर करीब एक बजे वह अपने घर से निकला था लेकिन बाद में सूचना मिली कि संदिग्ध हालात में एक टैक्सी चालक उसे महात्मा गांधी अस्पताल छोड़ क र गया। उपचार के कुछ देर बाद पूर्णसिंह की मौत हो गई।

सदर कोतवाली थानाधिकारी इंद्रसिंह का कहना है कि हमलावर कौन थे और किस स्थान पर मारपीट की गई। इस बारे में पता लगाने के प्रयास जारी है।

पुलिस घटनास्थल का पता लगाने के बाद ही आगे की कार्रवाई साफ तौर पर कर पाएंगी। फिलहाल शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस हमले की वजह भी नहंी बता पा रही है। माना जा रहा है कि किसी जमीन विवाद को लेकर यह हमला हो सकता है।

Web Title : Retired van worker murders daydream