बॉक्स ऑफिस पर Sanju का दबदबा जारी, जानें अब तक की कमाई

नई दिल्ली: रणबीर कपूर स्टारर फिल्म Sanju बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दबदबा बरकरार है, साथ ही यह बेहतरीन वर्ल्डवाइड कमाई कर रही है. ‘संजू’ को रिलीज हुए 11 दिन बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म का बिजनेस अब भी जारी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के दूसरे सोमवार फिल्म ने तकरीबन 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसी के साथ शुरुआती 11 दिनों में Sanju ने 271 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.Sanju Box Office Collection Day 11: थमने को तैयार नहीं 'संजू' का कहर, जानें अब तक की कमाई

मालूम हो कि, ‘संजू’ को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और दर्शकों के बीच इसका क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये बटोरने वाली यह बायोपिक, साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी. ‘संजू’ ने पहले हफ्ते 200 करोड़ रुपये उगाहे जबकि दूसरे वीकेंड की कमाई 61.75 करोड़ रु. रही. अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते फिल्म 93-94 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब होगी.

फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि अगर ‘संजू’ का बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का सफर इसी रफ्तार से जारी रहता है तो फिल्म 300 करोड़ रु. तक का बिजनेस आसानी से कर सकती है. वैसे भी ‘संजू’ के पास अभी तीन दिन और हैं, और इस शुक्रवार को बॉलीवुड से ‘सूरमा’ और हॉलीवुड की ‘ऐंट मैन ऐंड द वास्प’ रिलीज हो रही है. इस तरह ‘संजू’ को चुनौती देने के लिए बहुत बड़ी फिल्म नहीं है.

फिल्म ‘संजू’ में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। जबकि परेश रावल सुनील दत्त और मनीषा कोईराला नरगिस दत्त की भूमिका में हैं। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।Sanju vs padmaavatभारत में कमाई के मामले में इस फ‍िल्‍म से अब बस पद्मावत फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन ज्‍यादा है। पद्मावत ने घरेलू बॉक्‍स ऑफिस पर 302 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की है। यह फ‍िल्‍म साल 2018 में र‍िलीज हुई दूसरी बड़ी फ‍िल्‍म बन गई है।

Web Title : Sanju continues to dominate box office