एसबीआई बैंक में फायरिंग कर दो लाख लूटे, लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

झुंझुनूं। जिले के खेतडी थाना इलाके और हरियाणा बॉर्डर पर स्थित शिमला गांव में मंगलवार को तीन लुटेरे दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग करते हुए एसबीआई बैंक में घुसे और दो लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इससे वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। वारदात के बाद कराई गई नाकाबंदी में पुलिस ने लुटेरों को दबोच लिया।

जानकारी के अनुसार वारदात सुबह करीब 11 बजे हुई। तीन नकाबपोश लुटेरे बैंक में पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग करते हुए घुसे। फायरिंग से बैंक में दहशत फैल गई और मौजूद लोग इधर उधर भागने लगे। आरोपियों ने कैशियर के पास पड़ी दो लाख रुपए की नगदी ले ली और फायरिंग करते हुए वापस भाग गए। भागते लुटेरों पर एक फौजी ने पत्थर बरसाए,लेकिन वह उन्हें रोक पाने में कामयाब नहीं हो सका।

सूचना पर पुलिस ने तुरंत सभी जगहों पर नाकाबंदी करवाई। उसके बाद हरियाणा के निजामपुरा के पास तीनों को पकड़ लिया, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। उल्लेखनीय है पिछले छह माह से सीकर और झुंझुनूं में बैंक लूट की आधा दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी हैं। पकड़े गए तीनों लुटेरे भी पूर्व में हुई वारदातों की तरह ही शिमला में वारदात कर भागे थे। साथ ही उनके पास भी वही अपाची बाइक थी। ऐसे में संभावना है कि पिछले छह माह से बैंक लूट की जो वारदातें हो रही हैं उनमें भी ये ही तीन युवक या फिर इनकी गैंग का हाथ रहा है।

Web Title : SBI looted two lakh firing in bank