शर्मनाक: बिहार में 10वीं की छात्रा से प्रिंसिपल समेत 18 ने किया गैंगरेप, टीचर समेत 6 अरेस्ट

नई दिल्ली: देशभर में बच्चियों से बलात्कार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सारण से सामने आया है, जहां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ स्कूल के प्रिंसिपल, 2 शिक्षक और 15 छात्रों ने सात महीने तक गैंगरेप किया।bihar gang rapeयहां एक दसवीं की छात्रा के बयान पर सारण पुलिस ने शुक्रवार को 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें प्रिंसिपल और एक शिक्षक समेत दो छात्र शामिल हैं। पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ दिसंबर महीने से ही हैवानियत की जा रही थी, लेकिन पुलिस के पास वह शुक्रवार को जा पाई क्योंकि उसके पिता कुछ महीनों से जेल में थे। पीड़िता ने अपनी एफआईआर में 18 लोगों को आरोपी बनाया है।

मेडिकल जांच के लिए छपरा लाई गई पीड़िता ने मीडिया को बताया कि दिसंबर में स्कूल के कुछ छात्रों ने स्कूल के शौचालय में उसका सामूहिक बलात्कार किया और विडियो बना लिया। पीड़िता को यह भी पता नहीं कि शौचालय में उसके साथ कितने लड़कों ने बलात्कार किया था। तब से लड़के विडियो के जरिए ब्लैकमेल करते हुए स्कूल में ही उससे सामूहिक दुष्कर्म करते रहे।

पीड़िता ने बताया कि उसने इस घटना की शिकायत स्कूल के प्रिंसिपल से की, लेकिन प्रिंसिपल कार्रवाई करने के बदले खुद भी दो शिक्षकों के साथ उसका रेप करने लगा। सारण एसपी हर किशोर राय ने कहा कि पीड़िता ने 18 लोगों के नाम बताए, जिनमें 15 छात्र शामिल हैं। एसपी ने कहा, ’14 आरोपी भागे हुए हैं, लेकिन उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।’ फिलहाल मेडिकल जांच के लिए लड़की को सारण से छपरा लाया गया। शनिवार को कोर्ट में उसका बयान दर्ज कराया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता का पिता कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से निकले हैं।

Web Title : Shameful: 18 students, including Principal from 10th student in Bihar, gangrap