Sl v Ban | ग्रुप चरण का तीसरा मैच बारिश से धुला, दोनों टीमों को एक—एक अंक

ब्रिस्टल। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में मंगलवार को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेला जाने वाला ग्रुप चरण का मैच बारिश के कारण नहीं हुआ। मैच शुरू होने के समय के पहले से हो रही बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो पाया। अगर बारिश के कारण यह मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त होगा। इतना ही नहीं, श्रीलंका का यह दूसरा मैच है, जिस पर बारिश का साया मंडराया और मैच एक—एक अंक देकर समाप्त कर दिया गया है।। इसके पहले पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका का एक मैच बारिश के कारण रद्द हो चुका है। इसके अलावा दक्षिण अफ्रीका और विंडीज का मैच भी बारिश में धुल चुका है। यह मैच दोनों टीमों के लिए अहम है।
बांग्लादेश दक्षिण अफ्रीका को हराकर बड़ा उलटफेर करने के बाद लगातार दो मैच हारकर अंक तालिका में आठवें स्थान पर है तो वहीं श्रीलंका एक जीत, एक हार और पाकिस्तान के खिलाफ बारिश की वजह से बिना नतीजे के रद्द हुए मैच से एक अंक लेकर अंक तालिका में फिलहाल छठे नंबर पर है।
अगर एकदिवसीय क्रिकेट के आंकड़े देखें तो श्रीलंका की टीम बांग्लादेश पर बेहद भारी नजर आती है। लेकिन क्रिकेट कागजों पर नहीं खेला जाता। श्रीलंका और बांग्लादेश का इस विश्व कप में प्रदर्शन देखें तो बांग्लादेश का पलड़ा भारी नजर आता है। इन दोनों के बीच अभी तक कुल 45 मैच खेले गए हैं। इसमें से 36 में श्रीलंका जीता है तो सिर्फ सात में बांग्लादेश को जीत मिली है, जबकि दो मैचों के नतीजे नहीं निकले हैं।

Web Title : shrilanka bangladesh match abandonment with rain one point to each