प्रशसंकों से बचने के लिए कार की छत पर चढ़े सोनू निगम, विवाह समारोह में परफोर्म करने पहुंचे सूर्यनगरी।

जोधपुर। बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम गुरुवार को जेट एयरवेज विमान से सूर्यनगरी पहुंचे। एयरपोर्ट के बाहर प्रशंसकों की उमड़ी भीड़ को देख सोनू कार की छत्त पर बैठ मीडिया से बातचीत की। इस दौरान कार के चारों तरफ प्रशंसकों की भीड़ लगी रही। सोनू निजी विवाह समारोह में परफोर्म करने के लिए यहां आए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा व केंद्र सरकार के कार्याे पर अपनी बेबाक बात रखने वाले सिंगर सोनू निगम का कहना है कि अभी राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। मैंने तो ऐसा कहां नहीं। प्रधानमंत्री के बुलावे पर मिलने जाने के सवाल पर सोनू ने कहा कि मोदी जी के सामने परफोर्म किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं कोई पार्टी या राजनीति में आ उतर रहा हूं। वैसे इससे पहले मैं मायावती के लिए भी गाना गा चुका हूं। सिंगिंग मेरा शौक व पैशा है फिलहाल इस पर ही फोकस रखना है। 2019 के चुनावी नतीजे वाले सवाल पर सोनू ने कहा कि यह तो सबको पता है कि इस बार कौन आएगा? मैं क्या कहूं?

ए जिंदगी लांच कर रहे:
सोनू निगम ने कहा कि आने-वाले काफी प्रोजेक्ट है, मगर ज्यादा फोकस फिलहाल ए जिंदगी गले लगा…. पर किया जा रहा है। इस गाने को पहले सुर सम्राट लता मंगेश्कर व सुरेश वाडेकर गा चुके है। इसे फिर से नए अंदाज में संगीतप्रेमियों के सामने परोसा जा रहा है। इससे पूर्व सोनू निगम के जोधपुर आने की भनक लगने पर एयरपोर्ट पर युवाओं की भारी भीड़ जमा हो गई। सोनू जैसे ही एयरपोर्ट से निकले प्रशंसकों की भीड़ उनकी तरफ बढ़ी।

इस दौरान सोनू ने मीडियाकर्मी की अपील पर बातचीत करने की ईच्छा जाहिर की। मगर भीड़ अधिक होने की वजह से वे सीआईएसएफ जवान व निजी सुरक्षाकर्मियों के घेरे में कार तक पहुंचे। यहां फिर से मीडियाकर्मी के कहने पर वे पलक-झपकते ही कार का गेट खोल सीट पर पैर रखते हुए छत्त पर बैठ गए। उन्होने मीडियाकर्मियों को बातचीत के लिए खुला न्यौता दिया। सोनू की यह स्टाइल देख प्रशंसकों ने तालियां बजाते हुए उनका स्वागत किया। यहां भी मीडिया से बातचीत करने के दौरान भीड़ अधिक बढ़ने पर वे फटाफट नीचे उतर कार में रवाना हो गए।

Web Title : Sonu Nigam on the roof of the car to avoid the compliments