राहुल गांधी से प्रभावित हुई स्पेनिश अभिनेत्री, तस्वीर हुई वायरल…

अमरीकन विश्वविद्यालय में भाषण देने के साथ-साथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपने अमरीका दौरे के दौरान फिल्म स्टारों से भी मिलने में व्यस्त हैं. दरअसल कुछ दिन पहले, उन्होंने बर्कले में कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के भीतर एक सफल अभियान चलाया था और राजनीतिक विश्लेषकों ने अनुमान लगाया था कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस भारत की पहली राजनीतिक पार्टी बन सकती है जो अमेरिका में पहली बार चुनाव लड़ सकती है.

यह स्पष्ट हो गया है कि राहुल गांधी की लहर वर्तमान में अमेरिका में चल रही है और भारत कब पहुचेगी वो खुद कांग्रेस पार्टी भी नहीं जानती. राहुल गांधी के करिश्माई चरित्र से प्रभावित होने वाला एक नया व्यक्ति सामने आया है. यह कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड की अभिनेत्री नतालिया रामोस है. यह बात तब सामने आई जब इस अभिनेत्री ने अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपलोड किया.

इस अभिनेत्री ने जो तस्वीर ट्विटर पर संझा की थी उसमे उसने लिखा था….“Last night with the eloquent and insightful Rahul Gandhi…..”(जिसमें कहा गया था कि “कल रात वाजिब, व्यावहारिक और बुद्धिमान राहुल गांधी) अंत में, किसी ने राहुल गांधी को सुवक्ता और समझदार के रूप में पाया. भारतीयों को तो राहुल गांधी की हर प्रकार की जानकारियों के बारे में का पता है, जिसने कांग्रेस के लिए हर अपने हर सार्वजनिक भाषण में सिर्फ विफलता ही पेश की है.

कौन है नथालिया रामोस 
स्पेनिश और आस्ट्रेलियन अभिनेत्री नथालिया रामोस को मुख्य रूप से 2007 में फिल्म ब्रटज में उनके रोल यासमीन, 2013 में आई फिल्म डामेड में जिल और 2011 में निकेलोडन टैलीविजन सीरीज हाऊस ऑफ एन्यूबिस की फिल्म में निभाए नीना मर्टिन के कि रदार के लिए जाना जाता है. उनकी माता आस्ट्रेलियन और पिता जुआन कार्लोस रामोस जिन्हें उनके स्टेज नाम इवान के रूप में जाना जाता है, मूल रूप से एक स्पेनिश पॉप गायक हैं. रामोस पहली बार रुपहले पर्दे पर 2007 में ब्रटज मोशन पिक्चर में यास्मीन के रोल में नजर आई थी. इसके अलावा वह प्राइमा जे.के. म्यूजिकल वीडियो में भी नजर आई थी.

Web Title : Spanish actress influenced by Rahul Gandhi