फिल्म को किसी भी दिन नहीं होने देंगे रिलीज, फिर बोले करणी सेना अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह कालवी

जयपुर: पिछले साल लगातार सुर्खियों में रही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट आखिर फाइनल हो ही गई. विवाद के कारण देशभर में सुर्खियां बटोरने वाली संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म पद्मावती 25 जनवरी को रिलीज होगी. वहीं फिल्म का शुरू से ही विरोध कर रही करणी सेना सहित अन्य संगठनों ने एक बार फिर चेतावनी दी है कि 25 जनवरी और 9 फरवरी ही क्या किसी भी दिन फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा.

करणी सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि फिल्म को किसी भी दिन रिलीज नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने देने पर करणी सेना अड़िग है. इस फिल्म में रानी पद्मनी का अपमान हुआ है. रानी पद्मनी भारतीय संस्कृति और सम्मान की प्रतिक है. उनका अपमान सहन नहीं किया जाएगा.

करणी सेना ने 27 जनवरी को चित्तोडगढ़ किले में सर्व समाज का सम्मेलन बुलाया है, इसमें भविष्य के आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी. इधर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि रानी पद्मनी और राजस्थान की प्राचीन संस्कृति के सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दी जाएगी.

Web Title : Speaking again, Army President Lokendra Singh Kalvi