शौच के लिए निकली छात्रा ने पड़ौस के सुने मकान में लगाया फंदा, निर्माणाधीन भवन में फंदे पर लटका मिला शव

जोधपुर। मंडोर के जूनी बस्ती क्षेत्र में पांचवीं की छात्रा का शव गुरुवार को घर से कुछ दूरी पर निर्माणाधीन भवन में फंदे पर लटका मिला। परिजन ने मौत पर संदेह जताया है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हुआ है। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाया। इस बारे में मंडोर पुलिस की तरफ से तफ्तीश की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि मंडोर के जूनी बस्ती मंडोर गार्डन के पीछे रहने वाला पूनाराम लुहार पत्नी व बच्चों संग यहां पर रहता है।

आज सुबह उसकी 13 साल की बच्ची पूजा घर से शौच के लिए निकली थी। मगर काफी देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन ने उसकी आस पास तलाश की। घर से 200 फीट की दूरी पर स्थित एक मकान निर्माणाधीन है। जिसकी देखभाल भी पूनाराम ही करता है। वह बच्ची को ढूंढते हुए उक्त मकान पर पहुंचा। मगर घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद था। तब वह घर के पिछले रास्ते से जहां पर सैल्फ आधी खुली तब झांक कर देखा। इस पर पूजा फंदे से लटकी मिली और गले में ओढऩे का फंदा था।

पूनाराम ने तुरंत उसे फंदे से उतारा और कुछ सांस चलने की आस में परिजन व ग्रामीण उसे महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लेकर पहुंचे। तब उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच मंडोर पुलिस को भी सूचित किया गया। इस बारे में गहन तफ्तीश की जा रही है। पूजा की मौत को लेकर पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।

Web Title : The boy, who came out of the toilet, was trapped in the neighbor's house