यहां पेड़ पर लटका मिला शव; परिजनों ने किया हंगामा, पढ़ें पूरी खबर

जालोर: जिले के बागरा इलाके में शनिवार को पेड पर एक अधेड का शव फांसी से लटका हुआ मिलने से सनसनी फ़ैल गई. जानकारी के मुताबिक ​मृतक बागरा निवासी वचनाराम पुत्र भीखाराम भील बागरा में ही निवास करता था. शनिवार सवेरे उसका शव खेत में पेड से लटका हुआ मिलने की सुूचना पर बागरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जालोर के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. वहीं अधेड के परिजनों व समाज के लोगो ने हत्या की आशांका जताते हुए शव को उठाने से मना कर दिया.

युू हुआ हत्या का अंदेशा

जानकारी के अनुसार मृतक का शव जिस रस्सी से झूलता हुआ मिला वो रस्सी बहुत पतली है. महज कुछ मोटी रस्सी से आदमी झुल नही सकता, ऐसे में परिजनों को उसको मारकर लटकाने का अंदेशा है, वहीं बताया गया कि मृतक व उसके रिश्तेदारों में अनबन भी चल रही है.

दो दिन पूर्व ये हुआ

मृतक व उसके परिवार में रिश्तेदारों के बीच अनबन चल रही थी. जिसको लेकर दो—तीन दिन पूर्व ही समाज की पंचायत बुलाई गई थी. पंचायत में दोनो पक्ष की महिलाओं के पहुंचने से पंचायत ने दोनो परिवार की महिलाओं को घर भेज दिया था, लेकिन वापस जाते समय महिलाओें ने मृतक की बेटी पर हमला कर घायल कर दिया जिसको भी राजकीय चिकित्सालय जालोर में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है.

रात में बुलाया घर 

इधर परिजनों का कहना है कि विपक्षी पार्टी द्वारा मृतक को रात्री में 3 बजे बुलाया गया था जिस पर वो उनके घर गया था. सुबह उसका शव पेड से लटकता मिला ऐसे में परिजनों ने हत्या कर शव लटकानें का अंदेशा लगाया है. फ़िलहाल पुलिस इस पुरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Web Title : The dead body found here; Kin