बरसों पुराने गाने ‘हवा हवा’ के बाद ‘मुबारकां’ का तीसरा गाना ‘द गूगल’ भी जल्द, 28 जुलाई को रिलीज़ होगी

एक बार फिर पंजाबी मस्ती में ‘मुबारकां’ का तीसरा गाना बड़े परदे पर दिखने वाली है। हंसी की इस जोरदार दावत की पहली झलक ‘मुबारकां’ के ट्रेलर में साफ दिख रही है। ‘मुबारकां’ का तीसरा गाना रिलीज हुआ है। इससे पहले ‘हवा हवा’ का नया संस्करण रिलीज किया गया था जो मिका सिंह की आवाज था। तीसरे गाने का टाइटल है ‘द गूगल साॅन्ग’। टिपिकल पंजाबी गाना है जो जबरदस्त एनर्जी से भरा है।

कुछ दिन पहले इसके ट्रेलर के बाद, पहला गाना भी जारी हो चुका है। वो टाइटल गीत भी गजब का कैची है। इसके वीडियो में लगभग पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी। लग रहा है कि सिनेमाघरों में यह या तो शुरूआत में दिखेगा या आखिरी में एंड टाइटल्स के साथ। ‘द गूगल साॅन्ग’ में इलियाना डिक्रूज, आथिया शेट्टी, अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की मस्ती देखी जा सकती है। इससे पहले हंसी की जोरदार दावत ‘मुबारकां’ के ट्रेलर में भी मिली थी। ‘मुबारकां’ में अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने साथ काम किया है।

अनीस बज़्मी की इस कॉमेडी वेडिंग मसाला फिल्म ‘मुबारकां’ में पंजाबी फैमिली की मौज मस्ती की झलक सबसे पहले दिखती है। करतार सिंह के रोल में अनिल कपूर मजेदार अंदाज़ में हैं जबकि अर्जुन कपूर को एक नहीं दो-दो बार देखा जा सकता है। वो करण और चरण के डबल रोल में हैं। जिसमें एक लेडी किलर और दूसरा एकदम सभ्य। फिल्म में अर्जुन के दोनों रोल के अपोजिट इलियाना डिक्रूज़ और अथिया शेट्टी।

अनीस बज़्मी और अनिल कपूर का साथ काफी पुराना रहा है, दोनों ने ‘वेलकम’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब देखते हैं इस बार ये जोड़ी कैसा कमाल दिखाती है। ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

‘मुबारकां’ का तीसरा गाना रिलीज हुआ है। इससे पहले ‘हवा हवा’ का नया संस्करण रिलीज किया गया था जो मिका सिंह की आवाज था। तीसरे गाने का टाइटल है ‘द गूगल साॅन्ग’। टिपिकल पंजाबी गाना है जो जबरदस्त एनर्जी से भरा है। कुछ दिन पहले इसके ट्रेलर के बाद, पहला गाना भी जारी हो चुका है। वो टाइटल गीत भी गजब का कैची है। इसके वीडियो में लगभग पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही थी। लग रहा है कि सिनेमाघरों में यह या तो शुरूआत में दिखेगा या आखिरी में एंड टाइटल्स के साथ। ‘द गूगल साॅन्ग’ में इलियाना डिक्रूज, आथिया शेट्टी, अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की मस्ती देखी जा सकती है। इससे पहले हंसी की जोरदार दावत ‘मुबारकां’ के ट्रेलर में भी मिली थी। ‘मुबारकां’ में अनिल कपूर और उनके भतीजे अर्जुन कपूर ने साथ काम किया है। अनीस बज़्मी की इस कॉमेडी वेडिंग मसाला फिल्म ‘मुबारकां’ में पंजाबी फैमिली की मौज मस्ती की झलक सबसे पहले दिखती है।

करतार सिंह के रोल में अनिल कपूर मजेदार अंदाज़ में हैं जबकि अर्जुन कपूर को एक नहीं दो-दो बार देखा जा सकता है। वो करण और चरण के डबल रोल में हैं। जिसमें एक लेडी किलर और दूसरा एकदम सभ्य। फिल्म में अर्जुन के दोनों रोल के अपोजिट इलियाना डिक्रूज़ और अथिया शेट्टी। अनीस बज़्मी और अनिल कपूर का साथ काफी पुराना रहा है, दोनों ने ‘वेलकम’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। अब देखते हैं इस बार ये जोड़ी कैसा कमाल दिखाती है। ‘मुबारकां’ 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

Web Title : 'The Google' will also be the third song of 'Mubarakan'