अवैध संबंध के चलते छत से धक्का देकर युवक की हत्या, 24 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

जालोर। निकटवर्ती चूरा गांव के एक युवक के शुक्रवार सवेरे संदिग्धावस्था में घर के बाहर मिले शव के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है। हत्या की मुख्य वजह आरोपी की बहन और मृतक के बीच अवैध संबंध सामने आए हैं।

गौरतलब है कि चूरा निवासी भीमाराम (20) पुत्र होकाराम मेघवाल सांथू गांव में रहता था। गुरुवार रात करीब 10 बजे तीन-चार दोस्तों के साथ धानपुर गांव में गरबा देखने गया था। जिसके बाद रात भर घर नहीं आया। इधर, सवेरे परिजनों ने देखा कि घर के बाहर भीमाराम मृतावस्था में पड़ा था। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

आरोपी की बहन से थे अवैध संबंध
पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने आया कि भीमाराम रात को तीन-चार दोस्तों के साथ गरबा देखने गया था। रात को देरी होने के कारण दोस्त रमेश के घर ही सो गया था। इससे पहले सभी ने मिलकर शराब भी पी थी। इधर रमेश के घर छत पर सोने जाते समय रमेश ने भीमाराम को छत से धक्का दे दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में रमेश ने भीमाराम को उसके घर के आगे सरका दिया। हत्या के पीछे का कारण आरोपी रमेश की बहन के साथ भीमाराम के अवैध संबंध थे जिससे रमेश आहत था और उसने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Web Title : The murder of the young man by pushing from the roof due to illicit relations