फिल्म “यह है इंडिया” की स्टार कास्ट फ़िल्म के प्रमोशन के लिए आज जयपुर में

जयपुर: इंडिया को फोकस कर बनाई गई बॉलीवुड फिल्म ‘ये है इंडिया’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. ये है इंडिया’ की स्टार कास्ट आज फ़िल्म प्रमोशन के लिए आज जयपुर में है. इस दौरान फिल्म अभिनेता गैरी चहल मीडिया से रूबरू होंगे. डीएलबी ग्रुप द्वारा निर्देशित इस फिल्म के लीड एक्टर गवी चहल, प्रोड्यूसर संदीप चौधरी और डायरेक्टर लोम हर्ष इस फिल्म से जुड़े हुए है. डीएलबी फिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म इसी साल 4 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में​ रिलीज की जाएगी. प्रोड्यूसर संदीप चौधरी को बॉक्स आफिस पर फिल्म के शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है.

इस फिल्म में हाल में देश में चल रहे बदलाव, भारत से जुडी कहानियां और मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश में छाई पॉजिटिविटी की रोशनी को उकेरा गया है.
2012 में मिस्टर पंजाब रह चुके और बॉलीवुड में फिल्म ‘एक था टाइगर’ से अपना डेब्यू कर चुके एक्टर गवी चहल ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है. देशभक्ति पर बनी इस फिल्म की रिलीज़ के लिए फ़िल्मी जगत के लोग काफी खुश है.

इंडो—आस्ट्रेलियन डायरेक्टर लोम हर्ष के निर्देशन में बनी इस फिल्म ‘ये है इंडिया’ में गेवी चहल, डियाना उप्पल, मोहन अगाशे, मोहन जोशी मुख्य किरदार निभाते नजर आएगें. आपको बता दे कि संदीप चौधरी द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म की कहानी भी डायरेक्टर लोम हर्ष ने ही लिखी है. कहानी के बारे में बताते हुए निर्देशक लोम ने बताया कि फिल्म एक एनआरआई लडके के इर्द गिर्द ही घूमती है जो यूके में पला बढा है और उसने इंडिया के बारें में यही सुना है कि इंडिया एक गरीब देश है जो अपनी विशाल आबादी और प्रदूषण के लिए पूरे विश्व में फेमस है. वह लडका अपने रूढीवादी विचारों के साथ भारत आता है और इस विजिट के दौरान उसकी धारणा किस प्रकार बदल जाती है.

उन्होने कहा कि विदेशी नागरिकों के बीच भारत की छवि भ्रांतियों से भरी है, हम इस फिल्म के माध्यम से इंडिया के एक अनछुए पहलु को रेखांकित करने का प्रयास कर रहे है जो आज से पहले पर्दे पर दिखाया नही गया है. कुछ समय पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था जिसे इंटरनेट पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था. डीएलबी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज किए गए इस मोशन पोस्टर को साढे 13 लाख से अधिक लोगों ने देखा जबकि हजारों लोगों ने लाइक भी किया है.

Web Title : Today in Jaipur for the promotion of Star cast film of "This is India"